Sunday , August 14 2022
Home / MainSlide / भाजपा ने दी देश को स्थिर, पारदर्शी और भरोसेमंद सरकार- शाह

भाजपा ने दी देश को स्थिर, पारदर्शी और भरोसेमंद सरकार- शाह

नई दिल्ली 26मई।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पार्टी ने देश को एक स्थिर, पारदर्शी और भरोसेमंद सरकार दी है।

श्री शाह ने एनडीए सरकार के चार वर्ष पूरा होने के अवसर पर आज यहां संवाददाता सम्मेलन में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को विकास की राजनीति में बदल दिया है।

उन्होने कहा कि..पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस के माध्यम से ही इस महान लोकतंत्र को मजबूत करने की दिशा में इस देश की जनता ने निर्णय किया है। चार साल में हमने काफी कुछ किया है। अभी काफी कुछ करना है। एक साल अभी बाकी है और हमे भरोसा है 2019 में श्री मोदी को और भारतीय जनता पार्टी को देश की जनता फिर से एक बार आशीर्वाद देकर पूर्ण जनादेश के साथ फिर से सरकार बनाने का मौका देगी..।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा ने कड़ी मेहनत करने वाला प्रधानमंत्री दिया जो दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता हैं।उन्होने कहा कि एनडीए सरकार ने कीमतों पर काबू पाने में सफलता प्राप्त की और देश की अर्थव्यवस्था दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। उन्होंने कहा कि इस समय निर्णय लेने वाली सरकार है, जिसने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने जैसे अहम फैसले लिए। श्री शाह ने कहा कि देश में ऐसा कोई गांव नहीं है, जहां बिजली न पहुंची हो और यह काम निर्धारित समय से पहले कर दिखाया।उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए अपने वादों को पूरा किया है।

उन्होने कहा कि..जब नरेन्द्र भाई को एनडीए के संसदीय दल का नेता चुना गया, उस वक्त उन्होंने कई बातें रखी थी, मगर आज मैं इनमें से दो ही बातों का जिक्र करना चाहता हूं, इन्होंने कहा था देश के दलितों को, देश के आदिवासियों को, देश के पिछड़ों को, किसानों को और गांवों को समर्पित सरकार है। दूसरा उन्होंने कहा था कि मैं देश की जनता को भरोसा देना चाहता हूं कि हम दुनिया में देश के गौरव को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और चार साल के बाद जब पीछे मुड़कर देखते है तो नरेन्द्र मोदी अपने इन दोनों वादों पर खरे उतरे हैं..।