Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / भाजपा के नवनिर्मित चुनाव वार रुम का हुआ लोकार्पण

भाजपा के नवनिर्मित चुनाव वार रुम का हुआ लोकार्पण

रायपुर 30 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ एकात्म परिसर के पुनर्निर्माण एवं नवीनीकरण साथ ही चुनावी वार रूम का आज उद्घाटन किया।

डॉ.सिंह ने इस मौके पर अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि इस बार सरकार बनाने के अलावा 51 प्रतिशत मत प्राप्त करना भी है। भाजपा का उद्देश्य केवल सरकार बनाना या सत्ता प्राप्ति नहीं वरन अंत्योदय की विचार धारा व राष्ट्र प्रेम की समझ व सोच को जन-जन तक पहुंचाना भी है।

उन्होने कहा कि आप सभी को गर्व होना चाहिए कि विश्व में सर्वाधिक कार्यकर्ताओं की सँख्या भाजपा की है ,सर्वाधिक सांसद, सर्वाधिक विधायक और जनसेवक भाजपा से चुने गये है साथ ही सबसे ज्यादा राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।मुख्यमंत्री जी ने 2003 के परिवर्तन यात्रा को भी याद कर स्व. जूदेव जी एवं लखीराम जी को स्मरण किया।डॉ.सिंह ने सबसे पहले डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी एवं दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधान सभा अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल, मंत्रीगण राजेश मूणत, अमर अग्रवाल,कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने, निगम मण्डल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रदेश के नेता एवं जिले के पदादिकारी उपस्थित थे।