Thursday , July 7 2022
Home / MainSlide / भाजपा की जीत से ही परिकल्पना साकार होगी रामराज्य की – योगी

भाजपा की जीत से ही परिकल्पना साकार होगी रामराज्य की – योगी

रायपुर 10 नवम्बर।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य में चुनावी सभाओं में विकास की निरंतरता के लिए भाजपा सरकार को फिर समर्थन देने की अपील करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम के ननिहाल में जीत से देश में रामराज्य की परिकल्पना साकार होगी।

श्री योगी ने लोरमी, मुंगेली, साजा एवं कवर्धा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि शांत और समृध्द छत्तीसगढ़ कभी बीमार नक्सल पीड़ित और बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। उन्होंने कहा कि एक रुपये किलो चावल और पांच रुपये में चना देने के जिस कार्य को डा.रमन ने अंजाम दिया वह कांग्रेस भी कर सकती थी परन्तु उसने नहीं किया क्योंकि कांग्रेस में सोच का अभाव है, और दलाली की बहुलता।

उन्होंने कहा कि धर्मांतरण और पलायन से पीड़ित छत्तीसगढ़ आज जागरुक और स्वरोजगार एवं रोजगार के साधनों की पहचान से युक्त है।योगी ने कहा कि पहले विकास का दायित्व अकेले डा.रमन के कंधों पर था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया परन्तु केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही डबल इंजन वाली विकास की गाड़ी चलने लगी जिसका सीधा लाभ छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता को मिल रहा है।

योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ भगवान श्रीराम का ननिहाल है, कांग्रेस नही चाहती कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बने। कांग्रेस के इस विचार का भगवान के ननिहालवासी पुरजोर विरोध करें और अपने मतों से इसका मजा चखायें।