Sunday , January 23 2022
Home / MainSlide / भाजपा की चौथी बार सरकार बनाने में जुटे कार्यकर्ता – सौदान

भाजपा की चौथी बार सरकार बनाने में जुटे कार्यकर्ता – सौदान

रायपुर 14सितम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओ से कहा कि वह पूरी ताकत से राज्य में चौथी बार भाजपा की सरकार में जुट जाय एवं वह प्रदेश तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लोगो के बीच पहुचाएं।

श्री सिंह ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राज्य व केन्द्र सरकार ने लोकहित में अनेक कार्य किये हैं, जिसका लाभ जनता को मिला है। कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे लोगों से मिले उन्हें अपनी सरकार के कार्यों को याद दिलाए उन्हें पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हराने के लिए सभी भिन्न मत वाले राजनीतिक दल एक हो गये है लेकिन वे मोदी जी को नही, बढ़ते भारत को हराना चाहते है। इसलिए चार राज्यों के चुनाव महत्वपूर्ण हो गए हैं। आगामी सभी राज्यों में भाजपा जीते जिससे 2019 में पुनः नरेन्द्र मोदी प्रचंड जीत से प्रधानमंत्री बन देश की सेवा कर सकें।

उन्होने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 21 सितम्बर को रायपुर आ रहे हैं जिसमें वे शक्ति केन्द्र संयोजक व सह संयोजक के साथ शक्ति केन्द्र प्रभारी से मिलेंगे। इस बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, विधायक व सांसद भी मौजूद रहेंगे। पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा के बड़े सम्मेलन होंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस बार का चुनाव हमारे लिए सबसे अनुकूल है। बीते तीन बार की परिस्थिति हमारे विरूध्द थी संघर्षों के साथ विपरित परिस्थिति में हमने काम किया हैं। आज केन्द्र में हमारी सरकार है। मोदी जी जैसा ऊर्जावान प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नेतृत्व हमें मिला हैं। छत्तीसगढ़ की 80 प्रतिशत आबादी किसानों की हैं और किसानों को किया वादा आज हम पूरा करने की स्थिति में हैं। किसानों के हित में 2400 करोड़ के बजट के बाद 01 नवम्बर से धान खरीदी के साथ ही किसानों को लाभ मिल जाएगा।

उऩ्होने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं की गुणवत्ता पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पूर्ण विश्वास है इस लिए उन्होंने 65 प्लस का लक्ष्य दिया है। तीन बार कार्यकर्ताओं की ताकत और परिश्रम ने भाजपा सरकार बनाने में योगदान दिया इसी का परिणाम है कि 2003 से 2018 तक सभी क्षेत्रों में हमारी सरकार ने विकास के कार्य किये हैं। आने वाले समय में इतिहास बदलना है। उन्होंने कहा कि  65 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए फिर भाजपा की सरकार बनाना हैं।