Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / बैंक घोटाले में कांग्रेस के आरोपों को भाजपा ने किया खारिज

बैंक घोटाले में कांग्रेस के आरोपों को भाजपा ने किया खारिज

नई दिल्ली 16 फरवरी।पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के बारे में कांग्रेस द्वारा सरकार पर उठाए गए सवालों को खारिज करते हुए केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह घोटाला वर्ष 2011 में यू पी ए के कार्यकाल के दौरान हुआ था।

उन्होंने कहा कि यह घोटाला बैंकिंग प्रणाली से संबंधित है। सरकार का इससे कुछ लेना-देना नहीं है। एन डी ए सरकार की सतर्कता के कारण यह घोटाला सामने आया है।उन्होने कहा कि..ये यूपीए का घोटाला है 2011 में और ये जब चला और फैला-फूला हमने तो जांच करके जो पीएनबी में जो सिस्टम स्विफ्ट के द्वारा जो उन्होंने किया कि ट्रेस ही नहीं रहा। ये कब प्रकाश में आया जब हमने बैंकिंग सिस्टम को चुस्त-दुरूस्त करने का फैसला किया..।

श्री जावड़ेकर ने कांग्रेस पर बैंकिंग प्रणाली को ध्वस्त करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यू पी ए के कार्यकाल के दौरान दिए गए सभी ऋणों को गैर-निष्पादित परिसंपत्तियों में बदल दिया गया था।

कांग्रेस द्वारा नीरव मोदी के साथ प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल करने पर श्री जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। अगर संसद में कोई उनके साथ तस्वीर खींच ले, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति भी इस मामले में दोषी है।