Monday , May 23 2022
Home / MainSlide / बिहार में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार कल होगा समाप्त

बिहार में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार कल होगा समाप्त

पटना 04 नवम्बर।बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के लिए प्रचार कार्य कल शाम समाप्‍त हो जायेगा।

इस चरण में राज्‍य के 15 जिलों की 78 सीटों के लिए 7 नवम्‍बर को मतदान होगा। इनमें किशनगंज, कटिहार, मधेपुरा, सुपौल, दरभंगा और मधुबनी शामिल हैं। वाल्‍मीकि नगर संसदीय सीट के लिए भी उपचुनाव भी इसी चरण में होगा।

सभी राजनीतिक दलों के वरिष्‍ठ नेता और स्‍टार प्रचारकों द्वारा मिथि‍लांचल, सीमांचल और कोसी क्षेत्र में धुआंधार रैलियां की जा रही है।भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चंपारण क्षेत्र में लौरिया और नरकटिया गंज में एनडीए के प्रत्याशिय़ों के समर्थन में चुनावी रैलियां की।भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्णियां, कटिहार और मुजफ्फरपुर में जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहरसा, मधुबनी, कटिहार और दरभंगा में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष औऱ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किशनगंज के कोचाधामन और ठाकुरगंज की सभाओं में कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय की एक लाख महिलाओं को प्रशिक्षण दिया गया है,इनसे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को आत्मनिर्भर बनने में मदद मिली है। महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी कई रैलियों को संबोधित किया।किशनगंज के बहादुरगंज की एक जनसभा में श्री यादव ने कहा कि उन्हे पता है कि बिहार के लोगों को अभी क्या चाहिए।