Wednesday , January 19 2022
Home / MainSlide / बस्तर से लेकर कोन्डागांव तक रमन की विकास यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत

बस्तर से लेकर कोन्डागांव तक रमन की विकास यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत

बस्तर/भानपुरी/कोन्डागांव 13 मई।विकास यात्रा पर निकले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह का आज बस्तर से लेकर कोन्डागांव तक जोरदार स्वागत किया गया।

डा.सिंह ने बस्तर में एक बड़ी सभा को सम्बोधित किया और उसके बाद रथ पर सवार रवाना हुए।डा.सिंह के रोड शो के भानपुरी पहुंचते ही सड़क के दोनों ओर जन सैलाब उमड़ पड़ा। स्वागत के क्रम में भानपुरी में मंच पर 110 वर्षीय बुजुर्ग ने चौथी विजय का आशीर्वाद दिया। कोण्डागांव में रमन का विकास रथ पहुंचते ही हजारों की संख्या में देखने सुनने व स्वागत करने लोग घरों से निकल पड़े।

कोण्डागांव में अभूतपूर्व स्वागत के क्रम में सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में जनता तो थी ही बस्तर का पारंपरिक नृत्य समा बांध रहा था। लोग स्वस्फूर्त विकास पुरूष का एक झलक पाने सड़कों पर निकल पड़ें शाम के समय व्यापारिक गतिविधियां लगभग थम सी गई।

डा.सिंह ने कोण्डागांव में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता के स्नेह स्वागत व आशीर्वाद से आज मेरा विश्वास पुख्ता हो गया कि हम चौथी बार सरकार बना रहे है। हमारे संकल्प और विकास निरंतरता को आपके स्नेह ने मजबूत नींच प्रदान किया है। हजारों की भीड़ व चेहरे की मुस्कान इसे बयां कर रही है।