Sunday , January 23 2022
Home / MainSlide / बसपा एवं जनता कांग्रेस का गठबंधन ऐतिहासिक – जोगी

बसपा एवं जनता कांग्रेस का गठबंधन ऐतिहासिक – जोगी

रायपुर 21 सितम्बर।जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत जोगी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का गठबंधन ऐतिहासिक है। दो समान विचारधाराओं का ये एक स्वाभाविक मेल है।

श्री जोगी ने नई दिल्ली से आज शाम यहां लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमने वही किया जो छत्तीसगढ़ के गरीब, मेहनतकश, अतिपिछड़ा, दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यक एवं सामान्य वर्ग के गरीब लोग चाहते हैं।वो इस बार बंटना नही चाहते, वो संगठित होकर अपना नेतृत्व चाहते हैं। मायावती जी और मेरा मानना है कि छत्तीसगढ़ के असंतुलित विकास को संतुलित तभी किया जा सकता है जब छत्तीसगढ़ के स्थानीय किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं एवं छोटे व्यापारियों के हितों के फैसले छत्तीसगढ़ के लोगों द्वारा, छत्तीसगढ़ में लिए जाएं।

उन्होने छत्तीसगढ़ में बसपा-जकाँछ (जे) की सरकार बनने का विश्वास जताते हुए कहा कि  छत्तीसगढ़, अब दिल्ली में दरबारी नही, बराबरी से अपनी बात रखेगा। राष्ट्रीय स्तर पर मायावती जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के हितों की आवाज़ और बुलंद होगी।उन्होने कहा कि बसपा और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे)  के गठबंधन से दोंनो दलों के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह और उमंग है। कार्यकर्ताओं में ऊर्जा प्रवाह और तेज़ हुआ है।