Wednesday , January 19 2022
Home / MainSlide / फीफा फुटबॉल विश्व कप में आज खेले जाएंगे तीन मैच

फीफा फुटबॉल विश्व कप में आज खेले जाएंगे तीन मैच

मास्को 15 जून।फीफा फुटबॉल विश्‍व कप 2018 में आज तीन मैच खेले जाएंगे।

ग्रुप ए में मिस्र का सामना उरुग्‍वे से होगा। इकतारीमबर्ग में यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े पांच बजे से खेला से जाएगा। इस मैच में उरुग्‍वे की उम्‍मीदें स्‍टार स्‍ट्राइकर लुइस उवारेज और एडीसन कबानी की जोड़ी से होगी। दूसरी तरफ यह देखना दिलचस्‍प होगा कि मिस्र के कप्‍तान और लिवरपुल के स्‍ट्राइकर मुसाला खेलते हैं या नहीं। ग्रुप बी पहले और दिन के दूसरे मैच में मोरक्‍को और ईरान आमने सामने होंगे। एशिया बनाम अफ्रीका में कौन जीतेगा इसका पता भारतीय समय के अनुसार रात साढ़े आठ बजे शुरू होने वाले इस मैच से ही चल पाएगा।

ग्रुप बी के दूसरे और दिन के तीसरे मुकाबले में यूरोपीय चैम्पियन पुर्तगाल का सामना सितारों से सजी स्‍पेन से होगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार रात साढ़े ग्‍यारह बजे से खेला जाएगा। पुर्तगाल को अपने कप्‍तान और करिश्‍माई स्‍ट्राइकर क्रिश्‍यानो रोनाल्‍डो से शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी।

वहीं अपने पहले मैच से कुछ घंटे पहले नए कोच के साथ शुरूआत कर रही स्‍पेनिश टीम अपनी पारंपरिक शैली टिकी टाका से जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी। सोची में होने वाला यह मुकाबला ग्रुप चरण का सबसे रोमांचक मैच हो सकता है।