Monday , August 8 2022
Home / MainSlide / फरार न्यूज एंकर की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की तलाश जारी

फरार न्यूज एंकर की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की तलाश जारी

रायपुर 06 जुलाई।उत्तरप्रदेश की नोयडा पुलिस के मुचलके पर छोड़े जाने की खबरों के बीच न्यूज एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की तलाश जारी हैं।

रायपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी होने की गाजियाबाद एवं नोयडा पुलिस को जानकारी दिए जाने के बाद भी न्यूज एंकर को मुचलके पर रिहा कर दिया और इसकी कोई जानकारी वहां मौजूद छत्तीसगढ़ पुलिस के दल को नही दी गई।नोयड़ा पुलिस के मीडिया सेल की विज्ञप्ति से पुलिस दल को मुचलके की रिहाई की जानकारी हुई।

उन्होने बताया कि इस जानकारी के बाद रायपुर पुलिस की टीम फिर गाजियाबाद स्थित न्यूज एंकर के घर पहुंची और घर पर ताला लगा होने और सभी के फरार होने पर फरारी का पंचनामा तैयार किया।आरोपी के छिपने के अन्य संभावित स्थानों पर पतासाजी की जा रही हैं।इस पूरे प्रकरण में उ.प्र.पुलिस के रवैये और बर्ताव को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए प्रवक्ता ने कहा कि नियोजित तरीके से आरोपी को गिरफ्तारी से बचाने की कोशिश की गई।

पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने कल सुबह गाजियाबाद स्थित उनके आवास पर पहुंची थी मगर वहां की पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पुलिस को गिरफ्तार नहीं करने दिया था।यहां के जवानों के साथ भी उ.प्र. पुलिस के जवानों ने धक्का-मुक्की भी की थी।गाजियाबाद एवं नोयड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तारी करने गई टीम के प्रमुख ने फोन पर इस घटनाक्रम की जानकारी देने की कोशिश की लेकिन किसी ने बात नही की।