Saturday , November 27 2021
Home / जीवनशैली / प्रेमिका ने गुप्तांग काटकर प्रेमी को सिखाया सबक

प्रेमिका ने गुप्तांग काटकर प्रेमी को सिखाया सबक

कोई प्रेमिका अपने प्रेमी के किसी और से सम्बन्ध होने और शादी करने के शक में उसका गुप्तांग ही काट ले,यह खबर आपको जरूर हैरत में डाल सकती है,लेकिन यह सच है। केरल के मल्लापुरम जिले में हुई इस घटना को अंजाम देने वाली युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मिली खबर के अनुसार केरल के मल्लापुरम जिले में 30 वर्षीय हसीना(बदला हुआ नाम)ने अपने प्रेमी का लिंग तब काटा लिया जब वो एक लॉज में ठहरा हुआ था।आरोपी महिला ने 26 वर्षीय इरशाद को कट्टीपुरम स्थित एक लॉज में बुलाया था। महिला को शक था कि इरशाद उसे धोखा दे रहा है और वो किसी और लड़की से शादी रचाने की योजना बना रहा है।

हसीना ने इसी शक के चलते महिला ने लॉज में मिलने के लिए बुलाकर धारदार चाकू से इरशाद का गुप्तांग काट लिया।इरशाद के चीखने की आवाज़ सुन वहां लॉज के कर्मचारी पहुंचे तो देखा कि वो खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा हुआ है।आरोपी महिला मौके से फरार थी। इरशाद को पास के अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

आक्रोशित युवतियों के गुप्तांग काटने का यह कोई पहला मामला नही है।मनोवैज्ञानिकों के अनुसार इतना गंभीर कदम बहुत दुखी होने के बाद ही महिलाएं उठाती है।केरल में ही कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शोषण से परेशान होकर एक महिला ने आश्रम के स्वामी का गुप्तांग  काट डाला था।