Thursday , January 20 2022
Home / MainSlide / पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम कर जनता के साथ खड़ी हुई सरकार – कौशिक

पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम कर जनता के साथ खड़ी हुई सरकार – कौशिक

रायपुर 04 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और छत्तीसगढ़ सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम में प्रति लीटर ढाई-ढाई रुपए की कटौती कर यह साबित कर दिया है कि हम जनता के साथ हैं।

श्री कौशिक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में कटौती की घोषणा के साथ राज्यों से की गई अपील पर तत्काल अमल करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने राज्य में भी जनता को ढाई रुपये प्रति लीटर की राहत दी है। भाजपा शासित राज्यों महाराष्ट्र,मध्यप्रदेश, झारखंड, त्रिपुरा, गुजरात आदि ने भी पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य में कटौती कर जनता को राहत दी है।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ और देश की भाजपा सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में अंतर्राष्ट्रीय कारणों से आये उछाल और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद जनता का दर्द समझा है। छत्तीसगढ़ में पहले से ही अन्य राज्यों की अपेक्षा कर की दर काफी कम है इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों के हित में केन्द्र सरकार की भावना पर अपनी सहमति की मुहर लगाकर तत्काल प्रभाव से कीमतों में कटौती का फैसला लिया।