Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी खतरे से बाहर

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी खतरे से बाहर

रायपुर 31 मई।छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी का मेदान्ता अस्पताल नई दिल्ली में निमोनिया का बेहतर उपचार चल रहा है। वर्तमान में श्री जोगी खतरे से बाहर हैं तथा उच्च विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

जनता कांग्रेस के प्रवक्ता और मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए बताया है कि सोशल मीडिया के वाट्स अप ग्रुप केबिनेट मेम्बर जी.एम.सी. ग्रुप में एक मोबाईल नंबर द्वारा श्री जोगी की मृत्यु हो जाने का झूठा दुष्प्रचार किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा भी सोशल मीडिया मे इस तरह की भ्रामक जानकारी फैलाने की खबर मिल रही है जिससे छत्तीसगढ़ समेत देश भर के लाखों करोड़ों जोगी समर्थकों एवं जोगी के चाहने वालों की भावनाओं को दुख पहुंचा है।

उन्होने कहा कि एक जीवित व्यक्ति की मृत्यु हो जाने का झूठा प्रचार करने वाले असामाजिक तत्वों एवं जनविरोधी तत्वों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। जनता काँग्रेस ने थाना प्रभारी, सिविल लाइन रायपुर को आवेदन कर ऐसे असामाजिक तत्वों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।