Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / पुनिया पांच दिवसीय दौरे पर 11 फरवरी को आयेंगे रायपुर

पुनिया पांच दिवसीय दौरे पर 11 फरवरी को आयेंगे रायपुर

रायपुर08फरवरी।कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल.पुनिया 11फरवरी को पांच दिवसीय दौरे पर आ रहे है।

पार्टी की विज्ञप्ति के अनुसार श्री पुनिया इंडिगो के नियमित विमान सेवा द्वारा शाम को लखनऊ से रायपुर पहुंचेगे।शाम को सर्किट हाऊस रायपुर में कांग्रेसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगे।अगले दिन 12 फरवरी को सुबह शहर कांग्रेस कमेटी रायपुर के अंतर्गत विभिन्न बूथ, जोन, सेक्टर का दौरा कर समीक्षा करेंगे।बाद में कांग्रेस भवन रायपुर में प्रदेश चुनाव अभियान समिति की बैठक में शामिल होंगे।

श्री पुनिया 13 फरवरी को कांग्रेस भवन रायपुर में कांग्रेस रिसर्च एवं एनालिसिस विभाग की बैठक में शामिल होंगे।वह यहीं पर नगरीय-निकाय के निर्वाचित पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे।इसी दिन रात्रि में रायपुर से बैकुंठपुर के लिये अंबिकापुर दुर्ग एक्सप्रेस से रवाना होगे।वह 14 फरवरी को मेण्ड्रा पहुंचकर प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत जी द्वारा आयोजित हसदेव जनयात्रा के शुभारंभ समारोह में शामिल होंगे।रात्रि में बैकुंठपुर से रायपुर के लिये अंबिकापुर दुर्ग एक्सप्रेस द्वारा रवाना होंगे।

श्री पुनिया 15 फरवरी को कुरूद पहुंचकर विधानसभा अंतर्गत चल रहे बूथ, जोन, सेक्टर गठन की समीक्षा करेंगे।इसी दिन शाम को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।