Saturday , January 29 2022
Home / MainSlide / पीडीपी सुरक्षा और विकास दोनों मोर्चों पर रही विफल – शाह

पीडीपी सुरक्षा और विकास दोनों मोर्चों पर रही विफल – शाह

जम्मू 23 जून।भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में उनकी पार्टी ने पीडीपी के साथ गठबंधन सरकार से समर्थन इसलिए वापस लिया, क्‍योंकि पीडीपी सुरक्षा और विकास दोनों मोर्चों पर विफल रही थी। जम्मू और लद्दाख क्षेत्रों के साथ भेदभाव भी हो रहा था।

श्री शाह ने आज यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो सरकार गिरती है तो भारत माता की जय के नारे लगाकर आगे बढ़ती है। यही बताता है कि किस तबके की पार्टी है हमारे लिए सरकार के कोई मायने नहीं हैं। हमारे लिए जम्‍मू-कश्‍मीर का विकास और जम्‍मू-कश्‍मीर की सलामती एकमात्र प्रमुख उद्देश्‍य है।

उन्होने कश्मीर में मौजूदा स्थिति के बारे में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और सैफुद्दीन सोज के कथित राष्ट्र विरोधी बयानों की निन्दा करते हुए कहा कि हमारे सुरक्षाबल जम्‍मु कश्‍मीर में सीमाओं पर और सीमाओं के भीतर देश विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं और केन्‍द्र में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी नेतृत्‍व वाली सरकार के कार्यकाल के चार वर्षों के दौरान कश्‍मीर वादी में रिकॉर्ड संख्‍या में उग्रवादियों को ढेर किया गया है।

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री और कठुआ-ऊधमपुर-डोडा से सांसद जितेन्द्र सिंह ने राज्य में पिछले चार वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर प्रकाश डाला।