Wednesday , January 19 2022
Home / MainSlide / नीरव मोदी एवं माल्या को लेकर राहुल ने मोदी पर किया हमला

नीरव मोदी एवं माल्या को लेकर राहुल ने मोदी पर किया हमला

बेंगलुरू 25 फरवरी।कर्नाटक में चुनावी अभियान पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राज्य में अलग अलग सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हे नीरव मोदी,ललित मोदी एवं विजय माल्या के भागने को लेकर जमकर आड़े हाथों लिया।

श्री गांधी ने कहा कि ‘मोदी जी को 500 और 1000 के नोट नहीं पसंद थे। देश की जनता बैंक के बाहर और कालेधन वाले पिछले दरवाजे से बैंक के अंदर।अब हमें पता चला कि किसानों के 22000 करोड़ रुपये नीरव मोदी ले गया। नीरव मोदी भाग गया, ललित मोदी भाग गया, विजय माल्या भाग गया और देश के चौकीदार ने कुछ नहीं किया।

उन्होने कहा कि  मोदी ने 2014 के चुनाव में हर भाषण में कहा था कि मैं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं।एक तरफ कर्नाटक में उनके पूर्व मुख्यमंत्री और दूसरी तरफ चार मंत्री जेल में समय काटकर आए हैं और चौकीदार देश को कहता है कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने आया हूं।उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी करोड़ों रुपये लेकर विदेश भाग गए लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले मोदी ने एक शब्द तक नहीं बोले।

उन्होंने कहा कि किसानों और मजदूरों का पैसा गरीब की जेब से निकालकर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है। मोदी सरकार ने देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का लोन माफ किया। श्री गांधी ने व्यंग्यात्मक लहजे में पूछा कि मोदी जी क्या आप हिंदुस्तान के किसानों का लोन माफ करेंगे?