Friday , December 3 2021
Home / MainSlide / निर्माणाधीन रेलवे ओवर-अण्डर ब्रिजों का निर्माण जल्द पूर्ण किया जाए-मूणत

निर्माणाधीन रेलवे ओवर-अण्डर ब्रिजों का निर्माण जल्द पूर्ण किया जाए-मूणत

रायपुर 14 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने राजधानी रायपुर में चल रहे रेलवे ओवर ब्रिजों और अंडर ब्रिजों का निर्माण जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है।

श्री मूणत ने आज शाम यहां लोक निर्माण विभाग की सेतु इकाई के अंतर्गत राजधानी रायपुर में चल रहे रेल्वे ओवर ब्रिजों और अंडर ब्रिजों के निर्माण कार्यों की समीक्षा की।उन्होंने रायपुर संभाग के अंतर्गत बन रहे रेलवे ओवरब्रिज-अण्डरब्रिजों सहित विभिन्न फ्लाई ओवरों और पुल-पुलियों की प्रगति की भी समीक्षा की।श्री मूणत ने अधिकारियों को सभी निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी भी निर्माणाधीन कार्यों की हर 15 दिनों में नियमित रूप से समीक्षा करें, साथ ही मौके पर जाकर कार्यों की प्रगति का भी जायजा लें। बैठक में बताया गया कि वर्तमान में रायपुर शहर के अंतर्गत 456 करोड़ रूपए के 12 रेलवे ओवर ब्रिज-अण्डर ब्रिज, स्काई वॉक, अण्डर पास तथा फ्लाई ओवर का निर्माण किया जा रहा है।

लोक निर्माण मंत्री श्री मूणत ने इन कार्यो में से आमानाका रेल्वे ओव्हर ब्रिज, रायपुर शहर में स्काई वॉक, शंकर नगर रेल्वे ओव्हर ब्रिज, गोदंवारा रेल्वे ओवर ब्रिज-अण्डर ब्रिज तथा कमल विहार फ्लाई ओवर की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की और संबंधित अधिकारियों तथा ठेकेदारों को गति लाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।