Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार में चल रहा है लेवी राज – मोदी

त्रिपुरा की वाम मोर्चा सरकार में चल रहा है लेवी राज – मोदी

अगरतला 15 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने त्रिपुरा सरकार पर घोटालों का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्‍य में लेवी राज चल रहा है।

श्री मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा में त्रिपुरा में पिछले पच्‍चीस वर्षों से चल रही सत्‍तारूढ़ वाम मोर्चो सरकार के कामकाज की आलोचना करते हुए कहा कि राज्‍य सरकार ने चिटफंड मामले में जांच की अनुमति नहीं दी क्‍योंकि इस मामले में माणिक सरकार के एक मंत्री का नाम आया था। उन्‍होंने कहा कि इसके अलावा, विशालगढ़ ब्‍लॉक विकास घोटाला और मनरेगा घोटाला सहित अन्‍य घोटाले भी सामने आए हैं।

उन्होने कहा कि वाम मोर्चा सरकार श्रमिकों को न्‍यूनतम मजदूरी देने में विफल रही है और राज्‍य के लाखों कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ नहीं दिया गया है।प्रधानमंत्री ने कहा कि केन्‍द्र राज्‍य को विकास कार्यो के लिए 80 प्रतिशत राशि प्रदान करता है, लेकिन राज्‍य सरकार ने अभी तक इस दिशा में कोई काम नहीं किया है।

श्री मोदी ने कहा कि मौजूदा सरकार के कुशासन को बदलने के लिए यह चुनाव आम आदमी लड रहा है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सिद्धान्‍त सबका साथ सबका विकास है,जिसमें जाति, धर्म और सम्‍प्रदाय के नाम पर कोई भेदभाव नहीं होता।