Monday , July 4 2022
Home / MainSlide / डोंगरगाँव की जनता ने मुझ पर दिखाया था पूरा विश्वास –रमन

डोंगरगाँव की जनता ने मुझ पर दिखाया था पूरा विश्वास –रमन

लालबहादुर नगर(डोंगरगांव) 31 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने डोगरगांव के लोगो के प्रति 2004 में मुख्यमंत्री बनने के बाद विधायक बनने के लिए उपचुनाव में समर्थन के प्रति आभार जताते हुए उनसे इस बार फिर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की आज अपील की।

डा.सिंह ने आज यहां एक चुनावी सभा में कहा कि पिछली बार आपने मुझे प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का अवसर तो प्रदान किया परन्तु यहाँ पर विधायक चुनने में थोड़ी कमी रह गयी थी लेकिन इस बार आप ऐसे व्यक्ति को चुनिए जो केवल महापौर या विधायक ही नहीं बल्कि लोकसभा तक डोंगरगांव का प्रतिनिधित्व कर चुका हो आपके एक वोट से जो विकास आप अपने मन में ठान कर बैठे हैं वो धरातल पर दिखाई पड़ेगा।

उन्होने कहा कि जब सन 2000 में जब छत्तीसगढ़ का निर्माण हुआ तब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी कि सरकार नहीं थी और उस समय 2000 से 2003 का वह समय छत्तीसगढ़ में भय, भूख, भ्रष्टाचार और पलायन का समय था। किसानों को धान का उचित मूल्य नहीं मिल पाता था, लेकिन जब आपने 2003 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई तब गाँव, गरीब और किसान के हित में विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन हुआ।

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि वो केवल बोनस देने के लिए नारे लगाते रहे लेकिन हमने निर्णय लेकर विकास की योजनायें बनाई और बोनस वितरण किया।