Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / जोगी ने राजनांदगांव से रमन के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

जोगी ने राजनांदगांव से रमन के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

राजनांदगांव 11 फरवरी।पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने आज यहां मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

श्री जोगी शाम को अपनी चुनौती यात्रा को लेकर यहां पहुंचे।निर्धारित सभा स्थल बारिश के चलते बदला गया था। इसके बाद भी श्री जोगी ने आनन फानन में अपनी चुनौती यात्रा का शंखनाद बाबा फतेहसिंह हाल में किया।श्री जोगी ने अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री डा.सिंह को उनके ही विधानसभा में उनके खिलाफ चुनाव लडऩे की चुनौती देते हुए पार्टी के चुनौती पत्र में हस्ताक्षर किए।

उन्होने इसके बाद उन्होंने 90 विधानसभा से आई मिट्टी से छत्तीसगढ़ महतारी का तिलक करते हुए अपने राजनांदगावं विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे की घोषणा की। खराब मौसम आंधी एवं वर्षा के बाद भी जोगी समथकों का उत्साह कम नहीं हुआ।निर्धारित समय से करीब पांच घंटे लेट होने के बाद भी समर्थक जोश के साथ फतेह सिंह हाल में पहुंचे। भारी संख्या में समर्थकों के बीच जोगी ने अपने ही लहजे में भाषण दिया। इस दौरान हाल में जोगी जोगी के नारे गूंजते रहे।

श्री जोगी ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे राजनांदगांव से चुनाव लड़कर मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह को हराएंगे। ये लड़ाई दिए और रौशनी की होगी। राजनांदगांव विधानसभा में चुनाव के दौरान पानी की तरह पैसा बहेगा। उन्होंने जनता से अनुरोध करते हुए कहा कि पैसा जरूर लेना लेकिन वोट अपनी मर्जी से देना। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव छत्तीसगढ़ का सबसे सुंदर शहर बनेगा। इसके लिए वे जी जान से मेहनत करेंगे।