Wednesday , December 1 2021
Home / MainSlide / जोगी ने बिलासपुर सीट से बृजेश साहू को किया प्रत्याशी घोषित

जोगी ने बिलासपुर सीट से बृजेश साहू को किया प्रत्याशी घोषित

बिलासपुर 21जनवरी।छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में बिलासपुर विधानसभा सीट से बृजेश साहू को पार्टी का उम्मीदवार घोषित करते हुए उन्हे समर्थन देने की लोगो से अपील भी की।

श्री जोगी ने शनिचरी रपटा चौपाटी के कार्यकर्ता सम्मेलन में छत्तीसगढ़ी में अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्य दो शहरों को बराबर का विकास करने की जो मेरी इच्छा थी वह अधूरी रह गई क्योकि मुझे दुबारा मौका नही मिला।उन्होने कहा कि तीन वर्ष के मुख्यमंत्री पद के अपने कार्यकाल में बिलासपुर को विकसित करने का प्रयास किया पर सरकार दुबारा नही बनने से इसे पूर्ण विकसित करने का सपना अधूरा रह गया।

श्री जोगी ने संबोधन के दौरान बृजेश साहू को आगे किया और कहा कि हमर प्रचार खुद मोदी कर रहे है क्योकि हमारी पार्टी का रंग गुलाबी वैसा ही 2000 का नोट गुलाबी रंग का किया है।मोदी से उनकी पुरानी दोस्ती है। इस कार्यक्रम में जोगी ने अपने सम्बोधन के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार भी किया।इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बृजेश साहू, वाणी राव,अनिल टाह, सियाराम कौशिक, संतोष कौशिक, विसंभर गुलहारे,समीर अहमद, मार्गेट बेंजिमिन,विकास दुबे सहित बड़ी संख्या में जनता कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।