Monday , December 6 2021
Home / MainSlide / जोगी के जाने से कांग्रेस को फायदे या नुकसान का फैसला करेगी जनता-दिग्विजय

जोगी के जाने से कांग्रेस को फायदे या नुकसान का फैसला करेगी जनता-दिग्विजय

रायपुर 27 सितम्बर।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर जमकर हमला बोलते हुए उन पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के सब कुछ देने के बाद भी उनकी महत्वाकांक्षा कम नही हुई है।

छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आए श्री सिंह ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि महज दो वोट होते हुए भी पार्टी ने जोगी को मुख्यमंत्री बनाया,और इसके पहले भी उन्हे कई अहम पदों पर रखा उनके परिवार को भी अर्जेस्ट किया,लेकिन उनकी महात्वाकांक्षा कम नही हुई और उन्होने अलग रास्ता अपना लिया।

उन्होने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि जोगी के कांग्रेस से जाने पार्टी को फायदा हुआ या फिर नुकसान यह तो जनता ही तय करेगी,लेकिन पार्टीजनों का मानना है कि इससे पार्टी को फायदा मिलेगा।उन्होने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है और लोग बदलाव के मूड में है,अगर कांग्रेस नेता मतभेद भुलाकर मैदान में उतरेंगे और अच्छे लोगो को टिकट वितरित होगा तो जरूर सफलता मिलेगी।

श्री सिंह ने पेट्रोलियम,शराब एवं रीयल स्टेट में सबसे ज्यादा काला धन होने के बावजूद इसे जीएसटी से अलग रखने पर सवाल उठाया,और कहा कि देश गंभीर आर्थिक संकट की तरफ बढ़ रहा है।उन्होने कहा कि लोग मोदी सरकार से त्रस्त है और जनता का दबा हुआ गुस्सा ईवीएम के जरिए बाहर आयेगा।

उन्होने मोदी के पक्ष में माहौल होने को बकवास बताते हुए कहा कि आपातकाल को दौरान आम लोग खुश थे और हर जगह कांग्रेस के पक्ष में माहौल बताया जा रहा था,लेकिन आपातकाल खत्म होने के एक माह में ही पूरा माहौल परिवर्तित हो गया।इंतजार करिए ऐसा ही 2019 में होने वाला है।

श्री सिंह अपनी पत्नी के साथ कल यहां पहुंचे थे।उन्होने कल ही डोगरगढ़ जाकर मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए।उन्होने कल रात से लेकर आज तक वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से अलग अलग और एक साथ बैठकर बाते की और उनके आपस के गिले शिकवें दूर करने की कोशिश की।वह शंकर नगर में कांग्रेस के नए निर्माणाधीन प्रदेश कार्यालय को भी देखने के लिए गए।