Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / जयचंदों के पार्टी छोड़ने से छत्तीसगढ़ में हुई कांग्रेस मजबूत – पुनिया

जयचंदों के पार्टी छोड़ने से छत्तीसगढ़ में हुई कांग्रेस मजबूत – पुनिया

रायपुर 20 मार्च।कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल.पुनिया ने दावा किया है कि पार्टी को चुनावों में लगातार नुकसान पहुंचाने वाले जयचंदों के पार्टी छोड़कर जाने से कांग्रेस मजबूत हुई है,और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह उत्पन्न हुआ है।

श्री पुनिया ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश कांग्रेस की तरफ से पदयात्रायें, जनअधिकार सम्मेलन, धरना प्रदर्शन आंदोलन हुये है। जनता से और कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं से किसी न किसी कार्यक्रम के माध्यम से सम्पर्क निरंतर हो रहा है। जितने भी कांग्रेस के कार्यक्रम है सब जबरदस्त तरीके से हुये है।कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित है और भाजपा को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेकने में लगे हुये है।

उन्होने कहा कि बिलासपुर संभाग में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का भी कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। इसमें बूथ अध्यक्ष, पाराटोला प्रभारी, उन बिलासपुर संभाग की 24 विधानसभाओं का एक जगह कार्यक्रम होगा,सभी  सीधा संवाद राष्ट्रीय अध्यक्ष से करेंगे दिनभर का कार्यक्रम होगा और हर विधानसभा के कार्यकर्ता से बात करके उनसे सम्पर्क करके श्री गांधी बात करेंगे। श्री गांधी से विस्तार से चर्चा करके कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जायेगा।

उन्होने कहा कि अबकी बार और पहले में बहुत फर्क है। पहले कुछ लोग ऐसे थे जो पार्टी में रहकर पार्टी के खिलाफ काम करते थे। अब यहां कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है, कोई जयचंद नहीं है। भारतीय जनता पार्टी को जिताने का काम करते थे ऐसे जयचंद अब पार्टी से विदा हो चुके है। उस तरह की परिस्थितियां आज नहीं है जो हमारा प्रदेश का नेतृत्व है एकजुट होकर लगा है। सबने एकजुट होकर संकल्प लिया है प्रदेश के हित में प्रदेश के विकास के लिये हर हालात में कांग्रेस की सरकार बनायेंगे और प्रदेश का विकास होगा।