Wednesday , January 19 2022
Home / MainSlide / जम्मू में सैन्य ठिकाने पर आतंकी हमले में दो अधिकारी शहीद

जम्मू में सैन्य ठिकाने पर आतंकी हमले में दो अधिकारी शहीद

जम्मू 10 फरवरी।जम्मू कश्मीर की शीतकालीन राजधानी जम्मू के सुंजवान सैन्य ठिकाने पर आतंकवादी हमले में सेना के दो अधिकारी शहीद हो गए और एक नागरिक सहित चार घायल हुए।

राज्य विधानसभा में घटना के बारे में संसदीय कार्य राज्यमंत्री ए आर वीरी ने बताया कि सुबह चार बजकर दस मिनट पर आतंकवादियों ने सुंजवान सैन्य शिविर पर हमला किया। इसमें सूबेदार मदन लाल चौधरी और सूबेदार मोहम्मद अशरफ मीर शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जम्मू के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राज्य के पुलिस महानिरीक्षक एस डी सिंह जामवाल ने बताया कि आतंकवादी एक क्वार्टर में घिर गए हैं।हमले के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि हमारी सेना और सुरक्षा बलों के जवान अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्थिति पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।

उन्होने कहा कि..जब तक ऑपरेशन समाप्त नहीं होता है तब तक मेरे द्वारा कुछ कहा जाना ये कदापि उचित नहीं होगा। आश्वस्त रहिए, आश्वस्त रहिए। हमारी सेना द्वारा और सिक्यूरटी फोर्सेस के जवान बखूबी जो है जिस काम को अंजाम देना चाहिए वो दे रहे हैं। अपनी जिम्मेदारी निर्वाह कर रहे हैं और कभी भारतवासियों के मस्तक वो झुकने नहीं देंगे..।