Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी शहीद पांच घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी शहीद पांच घायल

(फाइल फोटो)

श्रीनगर 12अगस्त।जम्‍मू-कश्‍मीर में आज श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों का सुराग मिलने पर आज तड़के उनकी घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सुरक्षाबलों के पहुंचने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को अपनी जान गंवानी पड़ी और राज्‍य पुलिस के विशेष कार्रवाई दल के दो सदस्‍य और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। आतंकवादियों के दो साथियों को पकड़ लिया गया।

श्रीनगर के पुलिस उप-महानिदेशक वी.के. विरदी ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है।उन्होने बताया कि..जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस को कल दरमियानी रात में इतलाह मिली कि मिलिटेंट की प्रेजेन्‍स थी बटमालू एरिया में। इसी घटना में आगे कॉर्डंड सर्च ऑपरेशन जब बढ़ाया जा रहा था, उसमें पुलिस ने और सीआरपीएफ ने मिलकर एक हाईडआउट बर्स्‍ट की गई थी। हाईडआउट में कुछ एम्‍युनेशन मिले और इसी सिलसिले में वहां पर उनके जो दो अकम्‍पलिश थे, उनको भी गिरफ्तार किया गया है।पहले इनीशियली उसमें एक्‍चेंज ऑफ फॉयर हुआ,तो इस कारण पूरे एरिया को कॉर्डंड सर्च में लिया गया और वहां सर्चे जारी है..।