Sunday , December 5 2021
Home / खास ख़बर / जमानत पर बाहर चल रही सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत – मोदी

जमानत पर बाहर चल रही सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत – मोदी

बिलासपुर(हिमाचल प्रदेश) 03 अक्टूबर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जमानत पर चल रही यहां की सरकार को बदलना जरूरी है।

श्री मोदी ने आज यहां एम्स की आधारशिला रखने के बाद एक जनसभा में कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ही नही बल्कि पूरी कांग्रेस जमानत पर है।उन्होने देश में जड़ से भ्रष्‍टाचार मिटाने की प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि तीन साल पुरानी केन्‍द्र में भाजपा नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार के दौरान भ्रष्‍टाचार का कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

उन्होने हिमाचल प्रदेश की जनता से राज्‍य की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्‍य में सत्‍ता संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है और स्‍वच्‍छ तथा कुशल सरकार के जनता के सपनों को पूरा करेगी। उन्‍होंने कहा कि एनडीए सरकार विकास में विश्‍वास रखती है। फिलहाल 15 हजार करोड़ रुपये की लागत से 13 बड़ी परियोजनाएं चलाई जा रही हैं, जिनसे आर्थिक गतिविधियां तेज होंगी और रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

उन्होने कहा कि हिमाचल में ट्रांसपोर्ट क्षेत्र के साथ पेट्रोलियम के दो, पावर के दो, रेलवे का एक,अर्बन डेवेलप्‍मेंट का एक ये 13 प्रोजेक्‍ट ऐसे हैं जिसमें भारत सरकार 15 हजार करोड रूपये लगाएगी।श्री मोदी ने कहा कि सड़क, बिजली, स्‍वच्‍छ पर्यावरण तथा आधुनिक सुविधाओं से न केवल जनता को लाभ होगा बल्कि इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा और लोगों को रोजगार मिलेगा।

श्री मोदी ने कहा कि शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और रोजगार के क्षेत्र भारत सरकार की प्राथमिकता है। ऐसे में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्‍थान और इस्‍पात संयंत्र के ये तीन उपहार इस पहाडी प्रदेश के लोगों की जरूरतें पूरा करेंगे।