Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / जनरल रावत के निधन पर राज्यपाल,भूपेश एवं महंत ने किया शोक व्यक्त

जनरल रावत के निधन पर राज्यपाल,भूपेश एवं महंत ने किया शोक व्यक्त

रायपुर 08 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने हेलीकाप्टर दुर्घटना में रक्षा प्रमुख (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी समेत 13 लोगो की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं।

सुश्री उइके ने यहां जारी शोक संदेश में सीडीएस जनरल रावत को बहादुर और जाबाज सैन्य अधिकारी बताते हुए उनके आसामायिक निधन को देश एवं सेना के लिए बहुत बड़ा नुकसान करार दिया।उन्होने इस दुर्घटना में जनरल की पत्नी तथा अन्य सैन्य अधिकारियों जवानों के भी मारे जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया,और दिवंगत सभी लोगो के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।

श्री बघेल ने अलग जारी शोक संदेश में कहा कि यह बेहद मुश्किल और दुखद समय हैं। हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल रावत सहित सहयात्री के रूप में सवार हमारी सेना के जवान, उनकी धर्मपत्नी, पायलट एवं अन्य सहायकों के निधन की सूचना हम सबके लिए दुखद है। इस समय पूरा देश गमगीन है। इस कठिन समय में हम सब एक दूसरे का संबल बनें।

विधानसभा अध्यक्ष डा.महंत ने अपने शोक संदेश में कहा कि हेलीकाप्टर हादसे में सीडीएस जनरल रावत,उनकी पत्नी सहित सेना के अऩ्य सहयोगियों के निधऩ की खबर बहुत ही दुखद हैं।ईश्वर से प्रार्थना हैं कि इस ह्दयविदारक घटना में मृतकों को श्रीचरणों में स्थान दे एवं परिजनों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति दें।