Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में फिर रमन सरकार 19 में दोहराना है मोदी सरकार – शाह

छत्तीसगढ़ में फिर रमन सरकार 19 में दोहराना है मोदी सरकार – शाह

रायपुर 13 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में फिर रमन सरकार और अगले वर्ष 2019 में मोदी सरकार को फिर दोहराना है।

श्री शाह ने आज यहां बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यहां उपस्थित कार्यकर्ताओं का हुजूम और जोश बता रहा है कि अबकी बार छत्तीसगढ़ में जो सरकार बनने वाली है वह 65 पार की सरकार बनने वाली है।उन्होंने कहा कि वे ऐसे सौभाग्यशाली अध्यक्ष हैं जिसे देश भर के बूथ कार्यकर्ताओं तक पहुंचने का सौभाग्य मिला है। हमारी हर एक सफलता का श्रेय बूथ में बैठे बूथ के कार्यकर्ताओं को जाता है।

उन्होंने जनसंघ से भाजपा तक की राजनीतिक यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी का यह विशाल स्वरूप आज कल का नहीं है। आज भाजपा 11 करोड़ सदस्य वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। भारत का मानचित्र देखें तो देश के 70 प्रतिशत भूभाग पर भाजपा का झंडा बुलंद करने का काम कार्यकर्ताओं ने किया है। भाजपा का एक एक कार्यकर्ता भारत माता के लिए जान निछावर करने वाला है।अभी भाजपा को ओडि़शा जीतना है, बंगाल जीतना है, तेलंगाना और केरल जीतना है तब लक्ष्य पूरा होगा। श्री शाह ने कहा कि आज सभी की नजर छत्तीसगढ़ के चुनाव पर है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वे प्राणपण से जुटकर छत्तीसगढ़ में चौथी बार भाजपा सरकार बनाना है। ऐसी सरकार कि 65 प्लस के मिशन पूरा करने के साथ 2019 से पहले राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का संदेश चला जायें। उन्होंने याद दिलाया कि 2000 में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य के रूप में भय भूख और आतंक का प्रतीक बन गया था लेकिन 2003 में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद डॉ रमन सिंह की अगुआई में छत्तीसगढ़ ने विकास की गाथा लिखी। बीमारू राज्य को ठीक करने का जिम्मा डॉ रमन को मिला। डॉ रमन सिंह ने नक्सलवाद को समूल खत्म करने का काम किया है।