Friday , January 28 2022
Home / MainSlide / चुनाव आते ही अनुसूचित जाति, जनजाति की चिंता का दिखावा- कांग्रेस

चुनाव आते ही अनुसूचित जाति, जनजाति की चिंता का दिखावा- कांग्रेस

रायपुर 03 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने रमन मंत्रिमंडल की आज की बैठक में लिए गए निर्णयों को चुनावी करार देते हुए कहा कि वह चुनाव आते ही बैगा, कमार, अनुसूचित जाति, जनजाति की चिंता का दिखावा करार दिया है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रमन सरकार अब अपने विदाई के दिन गिन रही है। रमन मंत्रिमंडल की आखिरी बैठक भी 15 सालों से हो रही बैठकों की तरह रही, जनता के लिए पूरी तरह से अनुपयोगी ही रही है।चुनावी हथकंडे अपनाते हुये जनता को लुभाने के लिये बैठक की गयी है।

उन्होने कहा कि शासकीय एवं दन्त मेडिकल कालेजों में सीधी भर्ती पर रोक लगाकर रमन सरकार ने यहां के योग्य उम्मीदवारों को उनके हक अधिकार से वंचित ही किया है। 15 वर्षों में रमन सरकार से छत्तीसगढ़ के हर वर्ग को मजदूर, किसान, छात्र, युवा, महिलाएं, व्यापारियों को निराशा हुई है। बस्तर और सरगुजा को निराश किया, अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़े वर्ग और सामान्य वर्ग सभी वर्गों को निराश किया है। छत्तीसगढ़ के जन-जन को भाजपा सरकार से निराशा की प्रतिध्वनि आज रमन सिंह के मंत्रिमंडल के बैठक में सुनाई दिया।