Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / गुजरात-हिमाचल में भाजपा की जीत पर रमन ने दी मोदी एवं अमित को बधाई

गुजरात-हिमाचल में भाजपा की जीत पर रमन ने दी मोदी एवं अमित को बधाई

रायपुर 18 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज घोषित गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के आम चुनाव नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलने पर खुशी जताई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित दोनों राज्यों की जनता और वहां के लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

डॉ.सिंह ने दोनों राज्यों के चुनाव नतीजों पर  प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन नतीजों ने यह स्पष्ट संकेत दे दिया कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के आम चुनाव में एक बार फिर भारी बहुमत से प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी। डॉ.सिंह ने कहा कि गुजरात ओर हिमाचल प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों  पर   विश्वास  व्यक्त करते हुए समर्थन की मुहर लगाई है और सही निर्णय लिया है।

उन्होने गुजरात के नतीजों पर प्रतिक्रिया में कहा कि वहां की जनता ने विकास के मुद्दे पर भाजपा को अपना समर्थन दिया है। इतना ही नहीं बल्कि विमुद्रीकरण और जीएसटी के फैसलों को भी गुजरात की जनता ने सही साबित करते हुए अपना सकारात्मक और सहयोगात्मक निर्णय दिया है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि यह खुशी की बात है कि गुजरात और हिमाचल में भाजपा सुस्पष्ट बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है।

डॉ.सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से तंग आकर ओर भाजपा की लोक हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर वहां भाजपा के पक्ष में अपना निर्णय दिया है। अब हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और वहां भी सुशासन और विकास का नया युग शुरू होगा।