Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार में आज से फिर तेजी

गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार में आज से फिर तेजी

अहमदाबाद 06 दिसम्बर।गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार के आज फिर तेजी पकड़ने की उम्मीद है।कल ओखी तूफान और खराब मौसम के कारण कई रैलियां रद्द कर दी गई थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धन्‍दुका, दहोद और नेत्रंग में जनसभाएं करेंगे। सूरत में आज होने वाली प्रधानमंत्री की रैली अब कल होगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उमा भारती, परषोत्तम रूपाला और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के स्टार प्रचारक भी आज रैलियां और जनसभाएं करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नर्मदा, डांग और तापी जिलों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार कल समाप्त हो जाएगा। मतदान शनिवार को होगा।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पचास हजार दो सौ से अधिक मतदान केन्द्र स्थापित किये गये हैं। यह सभी मतदान केन्द्रों पर सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। जिसमें पीने का पानी, टॉयलेट, बिजली, प्रतीक्षाखंड, रैम्प और उचित छांव की सुविधा शामिल है। चुनाव ड्यूटी पर लगाए गए सभी कर्मचारी, पुलिस और केन्द्रीय सशस्त्र बलों के जवानों को कैशलैस स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने विशेष इंतजाम किये हैं।