Wednesday , July 6 2022
Home / MainSlide / केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, उमा भारती कल करेंगे सभाएं

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, उमा भारती कल करेंगे सभाएं

रायपुर 28अक्टूबर।छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, उमा भारती, रामकृपाल यादव एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा कल यहां पहुंचेगे और कई चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय प्रवास पर कल राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़,  डोंगरगांव और शाम को राजनांदगांव में आमसभा को संबोधित करेंगी।केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद दिल्ली से यहां पहुंचकर हेलिकाप्टर से किरंदुल रवाना होंगे। किरंदुल में आमसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय बाद में मोहला मानपुर में तथा इसके बाद अंबागढ़ चौकी में सभा सम्बोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती नागपुर से प्रस्थान कर हेलीकाप्टर से खैरागढ़ पहुंचेंगी। जहां दोपहर 12 बजे आमसभा को संबोधित करेंगीं।वह वापस वहीं से हेलीकाप्टर से नागपुर रवाना होंगी।केन्द्रीय राज्य मंत्री राम कृपाल यादव कांकेर में आमसभा को संबोधित करेंगे। श्री यादव पखांजुर एवं भानुप्रतापपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा अपने तय कार्यक्रम के अनुसार नारायणपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कोंटा में आमसभा को संबोधित करेंगे।इसके बाद वह बस्तर (बकावंड) में तथा कोंडागांव में शाम को सभा सम्बोधित करेंगे।