Saturday , May 28 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस में वापस जाने को सोच भी नही सकती – डॉ. रेणु जोगी

कांग्रेस में वापस जाने को सोच भी नही सकती – डॉ. रेणु जोगी

पेंड्रा 01 नवम्बर।जनता कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं विधायक डा.रेणु जोगी ने कहा हैं कि वह कांग्रेस में वापस जाने की सोच भी नही सकती है।

डा.जोगी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में जनता कांग्रेस  विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के बयान पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए वे कदापि कांग्रेस में जाने की इच्छा नही रखती।उन्होंने कहा कि  स्व अजीत जोगी जी के स्वर्गवास के बाद भी लगातार  कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा अभद्र टिप्पणी कर उन्हें अपमानित किया जा रहा है इससे मैं व्यथित हूँ ।

उन्होने कहा कि जोगी जी  ने आईएएस की नौकरी छोड़कर 32 साल तक पूरी निष्ठा से कांग्रेस की सेवा की है।लेकिन उनके नेताओं द्वारा लगातार जोगी जी और हमारे परिवार को अपमानित करने का कोई मौका नही छोड़ा जा रहा है।दोनों विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने की बात पर डा.जोगी ने कहा कि सत्ता सुख पाने के लालच में अब वे जोगी जी का अपमान कर रहें हैं।

ज्ञातव्य हैं कि डा.जोगी के पति पूर्व मुख्यमंत्री जोगी के निधन के कारण इस सीट पर उप चुनाव हो रहा है।जोगी के पुत्र अमित जोगी एवं वधु ऋचा जोगी का जाति प्रमाण पत्र रद्द होने के कारण इस सीट पर जनता कांग्रेस का प्रत्याशी नही है।जनता कांग्रेस ने कल ही इस चुनाव में भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है।