Wednesday , December 1 2021
Home / MainSlide / कांग्रेस पार्टी का कैम्ब्रिज एनालिटिका के साथ संबंध – रविशंकर प्रसाद

कांग्रेस पार्टी का कैम्ब्रिज एनालिटिका के साथ संबंध – रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली 21 मार्च।केन्द्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी नेता रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि कांग्रेस पार्टी का कैम्ब्रिज एनालिटिका के साथ संबंध हैं, जिस पर अमेरिकी चुनावों में हेराफेरी करने का आरोप है।

श्री प्रसाद ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने 2019 के चुनाव अभियान के लिए कैंब्रिज एनालिटिका एजेंसी की सेवा लेने का फैसला किया है।उन्होंने कहा कि इस एजेंसी पर डाटा चुराने का भी आरोप है। श्री प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल में कैंब्रिज एनालिटिका की भूमिका के बारे में बताने को कहा है।

उन्होंने कहा कि देश की चुनावी प्रक्रिया को फेसबुक सहित सोशल मीडिया के माध्यम से गलत इस्तेमाल करने को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ना ही इसकी इजाजत दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एन डी ए सरकार स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए प्रतिबद्ध है।

श्री प्रसाद ने कहा कि..हम प्रेस की आजादी का पूरा समर्थन करते हैं। हम बोलने की आजादी का भी पूरा समर्थन करते हैं। हम सोशल मीडिया पर खुले विचारों के सम्प्रेषण का भी समर्थन करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर अवांछनीय तरीकों से चुनाव को प्रभावित करने के प्रयास को न तो हम टॉलरेट करेंगे और न ही उसे परमिट करेंगे..।