Wednesday , January 26 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस ने सीडी कांड की सीबीआई जांच को रोकने का लगाया आरोप

कांग्रेस ने सीडी कांड की सीबीआई जांच को रोकने का लगाया आरोप

रायपुर 17 जून।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत की कथित सीडी के मामले की जांच को रोके जाने का आरोप लगाया है।

पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में रिंकू खनूजा की संदिग्ध मौत पर मुख्यमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आज 12 दिन हो गए और हर मुद्दे पर बयान देने वाले, ट्वीट करने वाले और फेसबुक पोस्ट डालने वाले मुख्यमंत्री अभी तक मौन क्यों हैं ?उन्होने कहा कि इस चुप्पी का कारण कहीं सीडी कांड में उजागर हो रही कुछ अधिकारियों की संलिप्तता तो नहीं है और कहीं इसी वजह से जांच का काम रोककर सीबीआई की टीम दिल्ली तो नहीं भेज दिया गया है ?

उन्होने कहा कि जिन आशंकाओं के चलते अखिल भारतीय काँग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने न्यायाधीश की देखरेख में जांच की मांग की थी वो आशंकाएं अब सही होती नजर आ रही हैं। उन्होने कहा कि रिंकू खनूजा के परिजनों ने और फोरेंसिक विशेषज्ञ ने संदिग्ध मौत पर कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। इन सवालों के जवाब तो आने ही चाहिए।

उन्होंने कहा है कि रिंकू खनूजा की संदिग्ध मौत के बाद से ही सीबीआई की गतिविधियां और जांच थम सी गयी है। सीबीआई अधिकारियों का अचानक दिल्ली चले जाना भी गंभीर सवालों को जन्म दे रहा है।