Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / कांग्रेस ने वीरभद्र को चुनाव प्रचार के लिए छोड़ा अकेला – मोदी

कांग्रेस ने वीरभद्र को चुनाव प्रचार के लिए छोड़ा अकेला – मोदी

सुंदरनगर/कांगड़ा 04 नवम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस ने  हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को चुनाव प्रचार में अकेला छोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ राष्‍ट्रव्‍यापी अभियान छेड़ा हुआ है और यह आगे भी जारी रहेगा।

श्री मोदी ने दोनो स्थानों पर अलग अलग चुनाव रैलियों को संबोधित करते हुए राज्‍य में भ्रष्‍टाचार मुक्‍त और जवाबदेह सरकार के गठन के लिए मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।उन्होने कहा कि..हिमाचल का ये चुनाव दिव्‍य-भव्‍य हिमाचल बनाने का फैसला करने का चुनाव है। हमारा हिमाचल कैसा हो, हमारे सपनों को साकार करने वाली सरकार हो। हमारे सुख:दुख की साथी, ऐसी हमारी सरकार हो..।

उन्होने कहा कि कांग्रेस ने मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह को चुनाव प्रचार के लिए अकेला छोड़ दिया है और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार से नदारद हैं।सुंदर नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि राज्‍य में आगामी चुनाव केवल नयी सरकार बनाने के लिए नहीं हैं बल्कि भव्‍य और दिव्‍य हिमाचल प्रदेश के निर्माण के लिए हैं। उन्‍होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पर्यटन के और विस्‍तार की भी संभावनाएं हैं।