Wednesday , January 26 2022
Home / MainSlide / कांग्रेस की कोरग्रुप कमेटी से गठन पर भाजपा ने बघेल पर कसा तंज

कांग्रेस की कोरग्रुप कमेटी से गठन पर भाजपा ने बघेल पर कसा तंज

रायपुर 11 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस की कोर ग्रुप के गठन पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए इसे उनकी विदाई का ट्रेलर बताया है।

श्री शर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दो-दो सीडी मामलों की साजिशों और टिकटों की सौदेबाजी के गंभीर, शर्मनाक व अलोकतांत्रिक कृत्य के आरोपों से घिरे बघेल को लेकर भाजपा का शुरू से स्पष्ट मत रहा है कि जिस निचले स्तर की सियासत बघेल कर रहे हैं, वह सार्वजनिक जीवन में लोकतंत्र की भावना व मर्यादा के अनुरूप नहीं है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को तो दो-दो आपराधिक साजिशों आरोपो में घिरे बघेल को पहले ही बाहर का रास्ता दिखा देना था। लेकिन कांग्रेस का समूचा नेतृत्व ही रीढ़विहीन और इच्छाशक्ति शून्य राजनीतिक लोगों का जमघट बनकर रह गया है इसलिए उससे किसी कारगर पहल की अपेक्षा करना ही बेमानी था।

श्री शर्मा ने कहा कि अब जब कांग्रेस की सात लोगों की कोर ग्रुप कमेटी घोषित की गई है, वह बघेल को उनके घटते सियासी कद का अहसास कराने के लिए पर्याप्त है। शर्मा ने कहा कि बघेल अब प्रदेश कांग्रेस के बस नाम के ही अध्यक्ष रह गए हैं।