Monday , December 6 2021
Home / छत्तीसगढ़ / कांग्रेस का पथराव मामले में व्यवहार अमर्यादित व अलोकतांत्रिक – संजय

कांग्रेस का पथराव मामले में व्यवहार अमर्यादित व अलोकतांत्रिक – संजय

रायपुर 10 नवम्बर।भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की छत्तीसगढ़ इकाई ने राजधानी के गुढियारी में पथराव की घटना में भाजपा पर दोषारोपण के लिए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उस पर इस मसले को लेकर अमर्यादित व अलोकतांत्रिक व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

पार्टी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने चरित्र के हिसाब से व्यवहार कर रही है। पहले कांग्रेसी गुंडों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर पत्थर से हमला करवाते हैं और जब कलाई खुलती है तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तरह आरोप दूसरों पर मढऩे लगते हैं।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी फर्जी सी.डी. कांड में अपने प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को फंसता देख घडिय़ाली आँसू बहा रही है लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ जैसे शांत प्रदेश में गुंडागर्दी की राजनीति आरंभ की है जिसे छत्तीसगढ़ की जनता कभी पंसद नहीं करती और वक्त आने पर अपने गुस्से का इजहार करेगी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगो ने हमारे कार्यकर्ताओं पर पहले हमला किया वहीं पुलिस वालों को भी डराने धमकाने का प्रयास कर रहे हैं।कांग्रेसी अपने प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की घटिया हरकत को ढकने के लिए नित नए नौटंकी करने में लगे है।