Thursday , August 18 2022
Home / MainSlide / कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर

कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर

बेंगलुरू 27 अप्रैल।कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है। चुनाव मैदान की दोनों मुख्य पार्टियों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रचार के लिए राज्य में हैं।

कांग्रेस अध्याक्ष राहुल गांधी ने आज मंगलूरू में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। अपने घोषणापत्र में उन्होंने एक करोड़ रोजगार, 24 घंटे बिजली, सभी जिलों में सड़क, किसानों की आय दुगुनी और 2025 तक नये कर्नाटक के निर्माण का वायदा किया।उन्होंने मतदाताओं से प्रत्येक तीन जिलों में एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के निर्माण और सिंचाई क्षेत्र में एक लाख 25 हजार करोड़ रूपये के आबंटन का भी वायदा किया। इस अवसर पर श्री गांधी ने अपने घोषणापत्र को कर्नाटक के लोगों के मन की बात बताया।

भारतीय जनतापार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलूरू में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के कारण बेल्लारी का आज अपना दौरा रद्द कर दिया। आज बाद में वे कोपल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदिरप्पा ने आज बेंगलुरू में अमित शाह के साथ बैठक की।

जेडीएस राज्य अध्यक्ष सिद्धी कुमारस्वामी आज हमराजा में कुमारा पर्व रैली आयोजित किया। आज नाम पत्र वापस लेने का समय तीन बजे समाप्त हो गया।मुलबागल में सबसे ज्यादा 56 और चलकरे में सबसे कम चार उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।