Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / करणी सेना के धमकियों के बाद दीपिका की सुरक्षा कड़ी

करणी सेना के धमकियों के बाद दीपिका की सुरक्षा कड़ी

मुबंई/जयपुर/नई दिल्ली 16नवम्बर। करणी सेना के धमकियों के बाद फिल्‍म ‘पद्मावती’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की सुरक्षा देने का निर्णय हुआ है।

खबरों के अनुसार फिल्‍म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण को धमकाते हुए राजपूत करणी सेना के एक सदस्‍य ने उनकी नाक काटने की धमकी दी है।करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने अपने द्वारा बनाए गए एक वीडियो में कहा कि वैसे तो राजपूत महिलाओं पर हाथ नहीं उठाते, लेकिन हम दीपिका पादुकोण के साथ वहीं करेंगे जो लक्ष्‍मण ने शूर्पणखा के साथ किया था..।

इस बीच इस फिल्‍म के खिलाफ आज जयपुर में इसके अलावा सर्व ब्राह्मिन महासभा के सदस्‍यों ने भी प्रदर्शन किया है।यहां लोगों ने अपने खून से हस्‍ताक्षर कर सेंसर बोर्ड को भेजे हैं।‘पद्मावती’ का विरोध करने वालों में आज राजस्थान की मंत्री किरण माहेवश्वरी भी शामिल हो गयीं जबकि श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ एक दिसंबर को देशव्यापी बंद का आह्वान किया। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी, उदयुपर के पूर्व शाही परिवार लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य एवं अमेठी के पूर्व राजा संजय सिंह उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने की कोई भी कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस बीच केद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा है कि उन्होंने अब तक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ नहीं देखी है और उनके फिल्म देखने की खबरें बिल्कुल निराधार और गलत है।उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा भी केद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को पत्र लिखकर इसके रिलीज होने पर कानून व्यवस्था की स्थिति के प्रभावित होने की आशंका जताई है।