Wednesday , July 6 2022
Home / MainSlide / कपिल की फिरंगी एवं सनी लियोनी की तेरा इंतजार को दर्शकों का टोटा

कपिल की फिरंगी एवं सनी लियोनी की तेरा इंतजार को दर्शकों का टोटा

इस सप्ताह रिलीज हुई कामेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ एवं अरबाज खान सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार को दर्शकों का इंतजार है।दोनो ही फिल्में बाक्स आफिस पर कोई खास प्रदर्शन नही कर पाई है।तेरा इंतजार की स्थिति और खराब है।

कपिल की फिल्म फिंरगी शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की।शनिवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े अभी सामने नही आए है लेकिन ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुमान के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।रविवार को इस फिल्म की कमाई और बढ़ने की संभावना जताई गई है।

कपिल की पहली फिल्म “किस किस को प्यार करूं” ने बाक्स फिस पर अच्छी कमाई की थी,लेकिन 25 करोड के बजट वाली बताई जा रही फिरंगी के प्रदर्शन से तो नही लगता कि यह फिल्म बाक्स आफिस पर बहुत कुछ कर सकेंगी।इस फिल्म में कपिल के अलावा तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता और मोनिका गिल अहम भूमिका निभाई हैं।

सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ बाक्स आफिस पर कपिल की फिल्म फिरंगी के आस पास भी नहीं पहुंच पाई है।फिल्म का पहले दिन केवल 45 लाख रुपए का कलेक्शन रहा जबकि फिल्म ने वीकेंड में कुल 1 करोड़ की कमाई की है। अरबाज खान के साथ सनी लियोनी के काफी हॉट सीन परफ़ॉर्म किए हैं।फिल्म में सनी लियोनी को बोल्ड अंदाज के साथ-साथ इमोशनल होते हुए भी देखा जाएगा। फिल्म में अरबाज खान, सनी के लवर बने नजर आते हैं। फिल्म तेरा इंतजार अरबाज और सनी की एक म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है।

कुल मिलाकर दोनो ही फिल्मों को दर्शको का टोटा है,लेकिन कलेक्शन के मामले में फिरंगी बाक्स आफिस पर तेरा इंतजार से बेहतर है।