Sunday , August 14 2022
Home / MainSlide / उ.प्र.पुलिस पर न्यूज एंकर की गिरफ्तारी नही होने देने का आरोप

उ.प्र.पुलिस पर न्यूज एंकर की गिरफ्तारी नही होने देने का आरोप

रायपुर 05 जुलाई।छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने कहा हैं कि न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट लेकर फेंक न्यूज को लेकर दर्ज मामले में गाजियाबाद गिरफ्तारी करने गई छत्तीसगढ़ पुलिस को उत्तरप्रदेश की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नही करने दिया।

रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने यहां बताया कि रायपुर की पुलिस एक न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट लेकर उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद गई थी। स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई में बाधा पैदा की और गिरफ्तारी नही होने दी।इस बारे में हम कानूनी पहलुओं पर चर्चा कर रहे हैं इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची थी मगर वहां की पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पुलिस को ऐसा करने नहीं दिया।जवानों के साथ भी उ.प्र. पुलिस के जवानों ने धक्का-मुक्की करते हुए उन्हें हटाया रायपुर से गए 15 पुलिसकर्मियों की टीम को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने और नोएडा की पुलिस ने घेर लिया और रोहित रंजन के खिलाफ कार्रवाई करने नहीं दी।

इसी बीच नोएडा पुलिस ने दावा किया कि नोएडा में रोहित केस दर्ज है इस मामले में उन्हें हिरासत में लेना है।छत्तीसगढ़ पुलिस के कब्जे से नोयडा पुलिस आरोपी एंकर को लेकर चली गई।इस दौरान दोनो राज्यों की पुलिस के बीच झूमा झपटी भी हुई।रायपुर पुलिस ने उ.प्र.पुलिस एवं कुछ अन्य लोगो के स्थानीय पुलिस को सूचना देने के बारे में की गई बयानबाजी का जवाब देते हुए कहा कि न्यायालय से वारंट के मामले इस तरह का कोई प्रावधान नही हैं।