Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / ईडी के शिकंजे में बुरी तरह से फंसती हुई नजर आई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, पढ़े पूरी खबर

ईडी के शिकंजे में बुरी तरह से फंसती हुई नजर आई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, पढ़े पूरी खबर

ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर पूरी तरह से शिकंजा कस दिया है लेकिन अब भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ईडी ने उन्हें 215 करोड़ रुपए की रंगदारी के अरोप लगाए हैं और ईडी आज बुधवार को इस मामले में चार्जशीट दर्ज करेगी।
पीटीआई की खबर के मुताबिक, ईडी का मानना है कि जैकलीन को सब कुछ पहले से पता था कि ठग सुकेश एक अपराधी और लोगों से ठगी कर जबरन पैसा वसूलता है। ईडी की जांच के बाद अब एक्ट्रेस पर 200 करोड़ रुपए की रंगदारी के आरोप लगाए हैं। इस मामले में प्रर्वतन निदेशालय चार्जशीट भी दाखिल करने जा रहा है।
एजेंसी ने जांच में पाया कि चंद्रशेखर ने फर्नांडीज की ओर से एक स्क्रिप्ट लेखक को उसकी वेब सीरीज प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लिखने के लिए शुरुआत में ही 15 लाख रुपए की नगद राशि दी थी। साथ ही ईडी ने आरोप लगाया है कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के लिए सभी उपहार खरीदने के लिए अवैध रूप से अर्जित किए रुपयों का इस्तेमाल किया है। जिसमें उसने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कई हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा दिया है। सुकेश पर आरोप है कि, उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय  गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।
सुकेश ने दिए करोड़ों के गिफ्ट्स आपको बात दें, सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वैलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। जैकलीन फर्नांडिस का वर्कफ्रंट वहीं, बात अगर जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार की माइथोलॉजिकल फिल्म राम सेतु में नुसरत भरूचा के साथ मुख्य भूमिका प्ले करती हुई दिखाई देंगी। ये फिल्म इस साल दीपावली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।