Monday , January 17 2022
Home / MainSlide / आसन्न परीक्षा में भाजपा को पासिंग अंक भी नहीं मिलेंगे – जोगी

आसन्न परीक्षा में भाजपा को पासिंग अंक भी नहीं मिलेंगे – जोगी

रायपुर 01 अप्रैल। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह को नवम्बर में चुनावी परीक्षा परीक्षा में फर्स्ट आने का उन्हें मुगालता हो गया है।

श्री जोगी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि डा.सिंह पिछली तीन विधानसभा की चुनावी परीक्षा में ले-देकर द्वितीय श्रेणी प्राप्त कर सके थे।उन्हें भली-भांति ज्ञात है कि पिछली तीनों परीक्षाओं में द्वितीय श्रेणी में आने के लिये कैसे-कैसे पापड़ बेलने पड़े थे।चौथे चुनावी रिजल्ट में प्रथम श्रेणी प्राप्त करने का सपना केवल सपना ही सिद्ध होने वाला है या हो सकता है कि उन्हें परीक्षा के सारे पर्चे लीक होने का पूर्वाभास हो चुका है।

उन्होने कहा कि इस परीक्षा में तृतीय श्रेणी के पासिंग अंक प्राप्त करने के लिये तरह-तरह के जुगाड़ भाजपा द्वारा अभी से किये जा रहे हैं। परन्तु प्रदेश की जनता सजग परीक्षक के रूप में परीक्षा में भाजपा को अनुत्तीर्ण करने की ठान चुकी है तथा भाजपा सारे विषयों में फेल होकर एक नया इतिहास नवम्बर की परीक्षा के रिजल्ट में स्थापित करने जा रही है।

श्री जोगी ने कहा कि गत 15 वर्षों में प्रदेश की पीड़ित एवं प्रताड़ित छत्तीसगढ़िया जनता ने भाजपा एवं डा. सिंह दोनों को भली-भांति परख लिया है तथा चौथी बार की परीक्षा में उन्हें सप्लीमेन्टरी के लिये भी अयोग्य सिद्ध कर देगी और पुनर्मूल्यांकन की अर्जी लगाने के काबिल भी भाजपा नहीं रह पायेगी।