Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / अश्लील सीडी वाले बाबा के भक्त बन गये महंत – भाजपा

अश्लील सीडी वाले बाबा के भक्त बन गये महंत – भाजपा

रायपुर 29 सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत द्वारा विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि महंत जी बड़े दिल वाले हैं जो भूपेश बघेल जैसे चार्जशीटेड नेतृत्व के निर्देशन में जनता के सामने आने का साहस दिखा रहे हैं।

श्री शर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि महंत जैसे वरिष्ठ नेता अश्लीलता फैलाने जैसे घृणित अपराध के आरोपी की सरपरस्ती में चुनाव लडऩे तैयार हुए हैं तो यह ऊपरी दबाव का ही परिणाम है, अन्यथा उनकी राजनीतिक शैली को देखते हुए यही धारणा रही है कि वे निम्न स्तर की राजनीति करने वाले बघेल के अधीन चुनाव लडऩा पसंद नहीं करेंगे। यही कारण है उन्होंने न तो कांग्रेस टिकट के लिए उस तरह आवेदन किया, जैसा की बघेल सहित तमाम कांग्रेसियों ने किया था।

उन्होनो कहा कि अब तक समझा जा रहा था कि श्री महंत पीसीसी चीफ बघेल द्वारा पूरी प्रदेश कांग्रेस का केन्द्रीयकरण किये जाने के बाद स्वयं चुनावी रणक्षेत्र में उतरने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन कांग्रेस आला कमान के नाम पर दबाव बनाकर उन्हें चुनाव लडऩे के लिए जिन स्थितियों में और जिस तरह तैयार किया गया है, उससे उन्होंने राजनीतिक विवशतावश मैदान में उतरने का ऐलान किया है।